Investmentजितनी जल्दी हो सके खरीदें Adani की इस कंपनी के शेयर होगा...

जितनी जल्दी हो सके खरीदें Adani की इस कंपनी के शेयर होगा बड़ा का मुनाफा

Date:

अगर आप शेयर मार्केट में ट्रेडिंग करते हैं दोस्तों तो अगर आप अडानी की कंपनियों में इन्वेस्ट करना पसंद करते हैं तो अडानी की इस कंपनी में जल्दी से निरस्त कर दीजिए क्योंकि बड़ा मुनाफा होने वाला है।

आपको बता दें कि अदानी की कंपनी अदानी टोटल गैस के शेयर के भाव बहुत जल्दी बढ़ने वाले हैं क्योंकि कंपनी में करोड़ों रुपए का इन्वेस्टमेंट आने वाला है इससे अदानी की टोटल गैस कंपनी के शेयर के भाव में उछाल देखने को मिलने वाला है तो जितनी जल्दी हो सके आप अडानी के टोटल गैस कंपनी के शेयर खरीद लीजिए।

अदानी टोटल गैस के शेयर का यह वर्तमान भाव

साथियों वर्तमान में आज शुक्रवार को अदानी गैस के शेयर ₹654 पर बंद हुए हैं यानी कि अब आप सोमवार को दिन में एक से 2% की बढ़ोतरी देखने को मिलने वाली है तो आप इन में इन्वेस्ट कर सकते हैं क्योंकि आने वाले 8 से 10 साल में शेयर मार्केट के एक्सपर्ट के मुताबिक अदानी टोटल गैस कंपनी के शेयर के भाव में 2 से 4 गुना बढ़ोतरी होने वाली है अगर आप इन्वेस्ट करना चाहते हैं तो adani Gas में इन्वेस्ट कर सकते हैं।

अडानी की इस कंपनी में 20000 करोड़ रुपए का होगा निवेश

दोस्तों आपको बता दें कि अडानी की कंपनी Adani Total Gas Ltd. अगले 8 से 10 साल में लगभग 20000 करोड रुपए का निवेश करने वाली है इससे गैस वितरण की बुनियादी ढांचा खड़ा करने पर काम किया जाएगा। आपको बता दें कि हाल ही में खबर आई है और रिपोर्ट में कहा गया है कि वाहनों के लिए सीएम खूब बिक्री और घरों एवं उद्योगों में पाइप से गैस पहुंचाने के लिए बुनियादी ढांचा तैयार करने के लिए 20000 करोड रुपए का निवेश अगले 10 सालों में होने वाला है।

जिससे यह कंपनी अच्छी ग्रोथ करने वाली है जिससे कंपनी के शेयर के भाव में बढ़ोतरी देखने को मिलने वाली है इसीलिए आप जल्दी से शेरों को खरीद कर बैठ जाइए।

अट्ठारह सौ से ज्यादा सीएनजी स्टेशन खोलने की तैयारी

अदानी टोटल गैस लिमिटेड कंपनी के मुख्य कर्मचारी सुरेश पी मंगलानी ने कहा कि कंपनी की रणनीति लाइसेंस वाले इलाकों में स्थिति पाइप लाइन बिछाने में तेजी लाने और सीएनजी की स्टेशन बढ़ाने की रणनीति रखी गई है उन्होंने कहा कि कंपनी अगले 7 से 10 साल में लगभग 18 से ज्यादा सीएनजी स्टेशन बनाने जा रही है और गैस पाइप लाइन बिछाने जा रही है।

ऐसे ही शेयर बाजार और इन्वेस्टमेंट फाइनेंसियल न्यूज़ की खबरें पाने के लिए हमें फॉलो करिए और इस पोस्ट को शेयर करनी है।

Pushpendra Morya
Pushpendra Moryahttps://tradeyukti.com
साथियों मेरा नाम पुष्पेंद्र मौर्य है और मैं शेयर मार्केट में लगभग 3 वर्ष से काम कर रहा हूं और मैं आपके ब्लॉग के माध्यम से शेयर मार्केट के बारे में जानकारी प्रदान करना मुझे अच्छा लगता है इसलिए मैं यहां पर शेयर मार्केट और ट्रेडिंग से संबंधित जानकारियां आपके साथ शेयर करता रहूंगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Post

Latest articles

Populer Topics